डूबता सूरज,समंदर किनारे..हाथ में जूते थामे दिखीं सारा,भाई संग बीच पर वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं ''पटौदी गर्ल''

4/8/2024 1:30:04 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्हें घूमना बेहद पसंद है। सारा जब भी काम से फ्री होती हैं तो वह कभी दोस्तों तो कभी फैमिली संग घूमने निकल जाती हैं। इस समय सारा मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ बीच वेकेशन पर हैं।

 

इस ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें सारा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सारा  समंदर किनारे, सनसेट के समय कैमरा के लिए पोज करती दिख रही हैं। सारा कैजुअल बीच लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने कैजुअल लुक को  व्हाइट कैप, स्काई ब्लू आउटफिट और ब्लैक गॉगल्स से अपना लुक पूरा किया है। सारा ने बीच वेकेशन के लिए व्हाइट स्नीकर्स चुने हैं जिन्हें हसीना ने हाथों में थाम रखा है।

 

एक तस्वीर में सारा  भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज दे रही हैं। दोनों की ही कैमरा की तरफ बैक किए दिख रहे हैं. व्हाइट कलर की शर्ट और स्काई ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने इब्राहिम तस्वीर में आसमान की तरफ इशारा करते दिख रहे हैं।

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम संग बीच वेकेशन फोटो के साथ-साथ एक पुराने पहाड़ों वाले वेकेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सारा अली ने वेकेशन फोटोज के साथ एक कैप्शन में लिखा-'आप बीच पर्सन हैं या माउंटेन? मैं सनसेट खोजने वाली हूं, शांति पसंद, सुरक्षा की तलाश, भाई-बहन की जरुरत वाली इंसान हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

काम की बात करें तो सारा हाल हाल ही में नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में नजर आई थीं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सारा अली खान का रोल काफी यूनिक था। मर्डर मुबारक के बाद सारा ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस फिलहाल मेट्रो इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma