बेहद डाउन टू अर्थ है सारा अली खान, कभी खेतों में बकरियां चराते तो कभी ट्रैक्टर बैठे एक्ट्रेस का दिखा देसी अंदाज

1/11/2022 10:44:18 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सारा ब्लू और मैरून सलवार सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस खेतों में बकरियां चराती और ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। सारा की इन तस्वीरों को देख कर पता चलता है कि वह कितनी डाउन टू अर्थ है। तस्वीरें शेयर करते हुुए सारा ने लिखा- 'बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना...क्या यह था सिर्फ फोटो का बहाना या फिर सारा वो था कोई और जमाना? सारा की ये तस्वीरें शूटिंग के समय की हैं। जब एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के गांव चकिया में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो हाल ही में सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आए थे। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लुका छुपी 2' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News