सारा अली खान ने Bestie के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एक जैसी ड्रेस में दिखा दोनों का मस्ती भरा अंदाज

1/12/2021 1:48:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कुली नंबर 1' एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 


तस्वीरें में देखा जा सकता है कि इस दौरान दोनों बेस्ट फ्रेंड एक जैसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बेस्टीज का स्टाइल काफी क्यूट लग रहा है। दोनों छत पर बैठकर बुक पढ़ते हुए और मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मेरी जिंदगी की कुकी में तुम एक चॉकलेट चिप हो। मैं पहले से ही हमारी चिप और डिप वाली रातें याद कर रही हूं।" 


लुक की बात करें तो इस तस्वीर में सारा ब्लैक एंड पिंक कलर के आउटफिट में स्टनिंग नजर आ रही हैं और उनकी फ्रेंड भी सेम कलर के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। सारा की फ्रेंड संग इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक एक्ट्रेस की इस पोस्ट को 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 
 


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया। जो 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा की वरुण धवन के साथ केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। 


 

suman prajapati