सारा अली खान ने Bestie के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एक जैसी ड्रेस में दिखा दोनों का मस्ती भरा अंदाज

1/12/2021 1:48:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कुली नंबर 1' एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


तस्वीरें में देखा जा सकता है कि इस दौरान दोनों बेस्ट फ्रेंड एक जैसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बेस्टीज का स्टाइल काफी क्यूट लग रहा है। दोनों छत पर बैठकर बुक पढ़ते हुए और मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मेरी जिंदगी की कुकी में तुम एक चॉकलेट चिप हो। मैं पहले से ही हमारी चिप और डिप वाली रातें याद कर रही हूं।" 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस तस्वीर में सारा ब्लैक एंड पिंक कलर के आउटफिट में स्टनिंग नजर आ रही हैं और उनकी फ्रेंड भी सेम कलर के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। सारा की फ्रेंड संग इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक एक्ट्रेस की इस पोस्ट को 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 
 

PunjabKesari


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया। जो 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा की वरुण धवन के साथ केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News