भाई इब्राहिम संग संतरे के पेड़ के नीचे बैठ सारा ने दिए पोज, शेयर की क्यूट तस्वीर

1/9/2021 3:10:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान बी-टाउन के बेस्ट भाई-बहन हैं। दोनों अक्सर सोशल साइट पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

सारा ने  साल 2021 का जश्न भी भाई इब्राहिम संग सेलिब्रेट किया था। इस दौरान दोनों भाई बहन बोनफायर का मजा लेते नजर आए थे। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर भाई संग क्यूट तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सारा रात के समय संतरे के पेड़ के नीचे बैठ भाई का हाथ पकड़कर पोज देती नजर आ रही हैं।

सारा भाई का हाथ थामें उसके कंधे पर सोईं हैं। लुक की बात करें तो सारा येलो कलर की जैकेट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर कैप पहनी है। वहीं इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट,जैकेट और ग्रे ट्राउजर में कूल दिख रहे हैं।

तस्वीर में दोनों के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बार फिर से शायरी लिखी है। सारा ने कैप्शन में लिखा-ऑरेंज यू हैप्पी आई एम योर सिस्टर, वैल यू बैटर बी मिस्टर!! सारा की भाई इब्राहिम संग शेयर ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में रिलीज हुई है। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है।इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे में नजर आएंगी। 

Smita Sharma