भोलेनाथ के मंदिर में दिखीं Sara Ali Khan को मुस्लिम फैंस कर रहे ट्रोल, कहा ‘लानत हो ऐसे लोगों पर...’

2/20/2023 1:08:28 PM

मुंबई। सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा आस्था और भक्ति में विशवास करती हैं और यह उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर मंदिर में दर्शन करती पाई जाती हैं। जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में महाशिवरात्रि को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। ऐसे मौके पर एक्ट्रेस ने भी भोलेनाथ के दर्शन किए और आशिर्वाद लिया।

सारा ने महाशिवरात्रि के कुछ दिनों बाद देश के अलग-अलग मंदिरों से अपनी फोटो शेयर की। लेकिन इससे उनके कई मुस्लिम फैंस नाराज हो गए हैं। यही वजह है कि सारा अली खान को ट्रोल किया जा रहा है।

माथे पर चंदन लगाए सारा ने महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं। इन फोटोज से पता चलता है कि सारा केदारनाथ से लेकर सोमनाथ तक के मंदिरों में दर्शन करने गई हैं। एक फोटो में वह हाथ जोड़कर महादेव के मंदिर में बैठी हैं। उनके गले में जय भीमाशंकर नाम की चुनरी है। इसके अलावा बाकी फोटोज में वह शिव जी के मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए जय भोलेनाथ लिखा।

सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह पिता की तरफ से मुस्लिम और मां की तरफ से हिंदु हैं। ऐसे में वह दोनों ही धर्मों का पालन करती हैं। लेकिन उन्हें इस गेटअप में देख उनके मुस्लिम फैंस नाराज हो गए।

एक यूजर ने उन्हें सलाह दी कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें मजार जाना चाहिए, नमाज पढ़ना चाहिए। एक अन्य ने कहा, 'लानत हो ऐसे लोगों पर मुस्लिम का नाम बदनाम करने के लिए ही हैं ये लोग।'

एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि लोग हिंदु से मुस्लिम बन रहे हैं यहां आप मुस्लिम से हिंदु बन रहे हो अस्तगफिरुल्लाह (भगवान आपको माफ करे)। अल्लाह पाक आप जैसों को हिदायत दे।

एक ने लिखा सारा आपने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज। कई लोगों ने तो उन्हें इसलाम से बाहर होने की धमकी तक दे दी।

एक ओर जहां मुस्लिम फैंस ने सारा को खरी-खोटी सुनाई, तो दूसरी ओर उनके कुछ चाहने वाले ऐसे भी हैं, जो उनकी तारीफ कर रहे हैं। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नज़र आएंगी।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi