सारा अली खान ने सौतेली मां करीना से अपने रिश्तों पर किया खुलासा, कहा ''दोस्त नहीं... ''

8/22/2019 12:27:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। पिछले साल अपना डेब्यू करते हुए, सारा अली खान ने दो बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस हिट के साथ दूसरों को कड़ी टक्कर दी है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है। उनके पास फिल्मों के काफी सारे ऑफर हैं। फिलहाल ये सिम्बा एक्ट्रेस कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं और वर्तमान में कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में, सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर के साथ अपने रिलेशन पर बात की। सारा ने कई बार करीना को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया है लेकिन 'सिम्बा' की एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि करीना उनकी दोस्त ही नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा हैं। अभिनेत्री ने कहा 'वह उनके पिता की पत्नी हैं और वह उन्हें खुश रखती हैं। सारा ने आगे कहा कि वह करीना का सम्मान करती है। 

सारा ने बेबो के साथ हुई बातचीत का भी खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक ही प्रोफेशन से हैं और हमारी दुनिया एक ही है। इसलिए हम इस पर भी बात करते हैं। 
वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा अगली बार इम्तियाज अली की 2009 की फिल्म 'लव आज कल' की अगली कड़ी में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल वह वरुण धवन के साथ डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही हैं।

Smita Sharma