''मैं वो लड़की हूं, जो मंदिर भी जाती और बिकिनी भी पहनती है : सारा अली खान

7/13/2022 1:21:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करियर के 4 सालों में सारा की एक्टिंग से लेकर उनकी पर्सनैलिटी तक में काफी बदलाव आया है। सारा ने खुद को पहले के मुकाबले काफी ग्रूम कर लिया है। इन सबमें सारा को कई बार उनके बोल्ड अंदाज के लिए कई बार निशाने पर भी ले लिया जाता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सारा को उनके धार्मिक स्थल जैसे केदारनाथ, महाकाल और गुरुद्वारे जाने पर भी 'धर्म के ठेकेदार' उन्हें टारगेट कर देते हैं। वहीं अब एक इंरव्यू के दौरान सारा ने इन सब पर खुलकर बात की। सारा ने कहा वो लड़की हैं जो मंदिर भी जाती है और बिकिनी भी पहनती है।

PunjabKesari

सारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा- 'सारा अली खान लगातार खुद को ग्रो कर रही है। ये एक ही लड़की है जो मंदिर भी जाती है और बीच पर बिकिनी भी पहनती है। ये वही लड़की है जिसे शूटिंग के दौरान मां से 45 दिन तक दूर रहना बुरा लगता है। मां से इतने दूर रहने से उसे नफरत है। वो आपको हमेशा चौंकाती रहेगी क्योंकि वो अभी तक खुद को चौंका रही है। सरप्राइज दे रही है।'

PunjabKesari


जब अब्बू और अम्मी अमृता के साथ अच्छा वक्त बिताती थीं सारा

पुराने दिनों को याद करते हुए सारा ने कहा- 'हर बार गर्मियों में मैं पैरेंट्स के साथ 'द ब्रॉडवे' और 'द लॉयन किंग' के 'द लंदन थिएटर' वर्जन को देखने जाती थी। कुछ लोगों को लगेगा कि कितनी पागल है कि ये एक ही प्ले को बार-बार दोबारा देखने जाती थी लेकिन मैं इसे देखने अगले हफ्ते भी जा सकती हूं।

PunjabKesari

फिर जैसे-जैसे बड़ी हुई तो मुझे महसूस हुआ कि अब्बा को इतिहास में दिलचस्पी है। हम साथ में रोम और फ्लोरेंस गए और वहां के शहर में मौजूद हर म्यूजियम में गए। हम दोनों ही बहुत उत्सुक हो जाते हैं और हर चीज के बारे में जानना चाहते हैं।' काम की बात करें तो सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News