मां अमृता सिंह को लेकर बोलीं सारा अली खान ''उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेला है''

3/2/2021 4:29:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह को साथ खूब टाइम स्पेंड करती हैं। कई बार उन्हें उनकी मां के साथ स्पॉट किया जाता है। एक साथ दोनों मां-बेटी जबरदस्त बॉन्डिंग बनाती हैं। ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि सारा अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां को लेकर कई खुलासे किए हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

PunjabKesari


सारा अली खान ने बताया कि कई दिन ऐसे होते हैं जब मैं सकारात्मक महसूस नहीं करती। यह सामान्य बात है और यह सब जीवन का हिस्सा है। तब मुझे लगता है कि मेरे पास एक महान मां है और वो मेरी हर समस्या का हल है। उनके जैसी मां होने के बाद यह संभव ही नहीं है कोई सकारात्मक न रहे।"

PunjabKesari


सारा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मेरे मुकाबले उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेला है। यदि वह इस रास्ते पर सिर ऊंचा करके चल सकती हैं और उनकी बेटी भी ऐसा ही करे तो मैं भी उनकी प्रशंसा पाने के योग्य हो जाऊंगी।"

PunjabKesari


बता दें सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। 
काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार फिल्म 'कुली नं 1' में देखा गया था। कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के कारण ये फिल्म ऑनलाइन रिलीज की गई थी। वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News