दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करने को लेकर बोलीं सारा- 'वह बहुत ही सुंदर और सभ्य, मेरे लिए यह आसान नहीं'

9/16/2022 5:06:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब तक वह इंडस्ट्री के कई टैलेंटड स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि अगर दादी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर की बायोपिक में उन्हें कास्ट किया जाए, तो वह कैसे उस रोल को कैरी करेंगी? इस पर सारा ने कहा कि अपनी दादी मां की बायोपिक में काम करना उनके लिए आसान नहीं होगा। 

PunjabKesari

 

सारा अली खान ने कहा कि, दादी शर्मिला बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। वह बहुत ही सुंदर और सभ्य हैं। मुझे नहीं पता कि मैं सुंदर और सभ्य हूं या नहीं।'


एक्ट्रेस ने बताया कि वह अक्सर अपनी दादी से बात करती रहती हैं, लेकिन उनसे करियर को लेकर कभी ज्यादा बात नहीं की। मेरी दादी अम्मा काफी समझदार और पढ़ी लिखी हैं, तो हम दूसरी बातों के बारे में ज्यादा बात करते हैं। उनकी जनरल नॉलेज भी काफी अच्छी है। वह बहुत ही क्लासी हैं और दुनिया के तमाम मुद्दों पर उनकी एक राय है।


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इन दिनों वह फिल्म गैसलाइट की तैयारी कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News