जाह्नवी कपूर से COMPARE पर सारा ने कही ये बात

1/8/2019 3:47:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। दोनों फिल्मों की सक्सेस और सारा की एक्टिंग देख उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे है। हाल ही में वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब सारा की श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर संग तुलना की गई तो, सारा ने बड़ी नर्मी से जवाब दिया कि 'मैं अपना काम कर रही हूं, जाह्नवी अपना काम कर रही है और जो हमारी एेसी तुलना करते है वो भी अपना काम कर रहे है। हमें सब के काम का सम्मान करना चाहिए'। वहीं सारा ने अपनी जिंदगी से भी जुड़े कई खुलासे किेए। 

 

 

वहीं जब सारा से उनके पैरेंटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे खुशी है कि मेरे माता-पिता साथ में नहीं रहते, क्योंकि मुझे मालुम है कि अगर वो दोनों साथ रहते को वह एक-दूसरे के साथ खुश नहीं रहते। अगर वो खुश नहीं होते तो मैं भी खुश नहीं होती। 

 

 


बता दें कि फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का हाथ है। सारा ने आगे बताया कि उन्होंने पहली बार कैमरा का अनुभव मां अमृता की फिल्म 'कलयुग' में किया और दूसरी बार पापा सैफ की फिल्म 'अोमकारा' में किया। 

 


सारा की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' थी और दूसरी 'सिंबा'। केदारनाथ में वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थी। वहीं सिंबा में वह रणवीर संग दिखीं। सारा की सिंबा बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ को क्लब में शामिल होने वाली है। 

Konika