सारा अली खान के ट्रेनर ने शेयर किया एक्ट्रेस का फिटनेस जर्नी वीडियो, फैंस ने कहा ‘FIRE’

1/8/2023 11:42:38 AM

मुंबई। सारा अली खान की फिटनेस जर्नी ने उनके कई फॉलोवर्स को स्वस्थ जीवन शैली के लिए डेडिकेटेड रहने के लिए इंस्पायर किया है। एक्ट्रेस को वर्कआउट करना पसंद है और अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने सेशंस की कुछ झलकियां शेयर करती हैं। इसके अलावा, सारा ने अक्सर इस बात पर जोर दिया है कि वह जिम में एक्सरसाइज करने के बाद ‘इमोशनल, मेन्टल और फिजिकल रूप से स्वस्थ' महसूस करती हैं। यहां तक ​​कि उनका लेटेस्ट वर्कआउट सेशन इस बात का सबूत है। इसमें वेरियस कोर स्ट्रेंथ और मसल बिल्डिंग के प्रैक्टिस करके अपने ट्रेनर के साथ पसीना बहाते हुए स्टार को दिखाया गया है।

हाल ही में, सारा अली खान के ट्रेनर ने जिम में एक्ट्रेस के वर्कआउट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। पोस्ट में सारा द्वारा जिम में किए गए सभी कलेक्शन ऑफ़ एक्सरसाइज है और उनके ट्रेनर ने इसे एक इंस्पायरिंग कैप्शन के साथ शेयर किया, "Sweating it out at AG because her 2023 resolutions are stronger than her excuses @saraalikhan95।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANTIGRAVITY™ CLUB (@antigravity_club)

सारा के वीडियो को उनके फॉलोअर्स से कई लाइक और कमेंट्स मिले। कई फैंस ने उन्हें एक इंस्पिरेशनल लाइफस्टाइल जीने के लिए बधाई दी। एक ने लिखा, "सारा एक ऐसी प्रेरणा हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "पसंदीदा लड़की।" एक फैन ने टिप्पणी की, "सारा अली खान फायर है।"

इस बीच, सारा अली खान फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अगली बार दिखाई देंगी। स्टार ने हाल ही में अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा बताई जा रही है। सारा के पास लिस्ट में विक्की कौशल के साथ ‘गैसलाइट’ और एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News