VEDIO: करीना के सतौली मां होने के सवाल पर कुछ ऐसा था सारा का रिएक्शन

1/22/2019 2:58:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। दरअलस, सारा एक चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' की गेस्ट बनने वाली हैं जिसका प्रोमो शेयर किया गया।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@instantbollywoodreport Watch 🎥:Sara Ali Khan can’t believe that Pooh is her step mother 😍😜🤣Follow 👉 @instantbollywoodreport  for more updates !! . . #bollywood  #instantbollywood #bollywoodactress#bollywoodactor #hot #bollywoodreport#mumbaidiaries #mumbai #bollywoodmovie#bollywoodlife #bollywoodstyle #bollywoodfashion#instantbollywoodfashion #sara  #saraalikhan #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #saraalikhanpataudi

A post shared by Instant Bollywood Report (@instantbollywoodreport) on Jan 21, 2019 at 10:57pm PST

शो में जब सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' यानि करीना उनकी सौतेली मां हैं। इस सवाल पर सारा पहले तो हंसने लगती हैं और कहती हैं कि एक बार फिर यह बात बोलो। इसके बाद वह बताती है कि लोग कहते हैं कि मैं चाहती थी कि ऐसा हो। मैं करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं चाहती थी कि वो मेरी लाइफ में आए और ऐसा ही हुआ।

करीना-सारा में है अच्छी बॉन्डिंग

बता दें कि करीना और सारा में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इससे पहले भी सारा करीना कपूर की तारीफ कर चुकी हैं। सारा करीना के काम को काफी पसंद करती है। उन्होंने कहा था- 'जिस तरीके से करीना अपना काम करती हैं वह बहुत अद्भुत है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने केदारनाथ के बाद 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ काम किया। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। फिल्म अब तक 236.22 करोड़ की कमाई कर चुकी है।


 

Smita Sharma