ड्रग्स मामले में नाम सामने आने बाद वायरल हुईं सारा-रकुल की रिया चक्रवर्ती संग ये तस्वीरें

9/14/2020 1:16:08 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी ने लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया को हिरासत में ले लिया था। अब रिया मुंबई की भायखला जेल में कैद है। एनसीबी के पूछताछ के दौरान ड्रग्स मामले में रिया ने कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं। जिसमें सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी शामिल है। अब रिया की इन तीनों के साथ  तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 


रिपोटर्स के अनुसार रिया ने पूछताछ के दौरान  कहा था कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित 25 मशहूर हस्तियां ड्रग्स लिया करते थे। लेकिन एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने साफ कर दिया है कि उनकी लिस्ट में किसी भी बॉलीवुड स्टार का नाम नहीं है।

 सोशल मीडिया पर रिया की सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को Follow This Hashtag नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है।

बता दें जब सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा से सवाल किया गया कि क्या रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन सहित किसी बॉलीवुड हस्ती का नाम लिया? इस बात को के.पी.एस मल्होत्रा ने खारिज करते हुए कहा कि रिया ने ऐसा कोई नाम नहीं लिया और न ही यह नाम उनकी लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।

Smita Sharma