सारा के बिकिनी लुक ने बढ़ाया हॉटनेस का पारा, स्विमिंग पूल में यूं दिए पोज

1/3/2020 12:40:19 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। अनपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। वेकेशन में सारा का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

बीते दिनों ही सारा अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में थीं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। सामने आईं इन तस्वीरों में सारा ग्रीन एंड व्हाइट बिकिनी में दिख रही हैं।

सारा स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी धमाल मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बीते दिनों सारा ने भाई इब्राहिम संग पूल में मस्ती करते की तस्वीरें सामने आईं थीं। बता दें कि सारा को अक्सर भाई इब्राहिम अली खान के साथ स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते हुए देखा जाता है। भाई-बहन के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। सारा  कई जगहों पर भाई को परेशान करती भी नजर आती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों  वरुण धवन संग 'कुली नंबर 1' के रीमेक में बिजी हैं। इसके अलावा वह इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। वहीं इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनकी क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है। 

Smita Sharma