बांद्रा में खूबसूरत अंदाज में दिखा बॉलीवुड हसीनाओं का स्वैग, देखें तस्वीरें

1/22/2020 1:43:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेसेस अपने खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से जानती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हसीनाएं हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रस सारा, नुसरत, इलियाना और ध्वनि का कुछ ऐसा ही लुक देखने को मिल रहा हैं। जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। तो चलिए डालते हैं एक नजर हसीनाओं के लुक पर...

सारा अली खान


इस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान मैरून प्रिंटेड आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है।

लाइट मेकअप और ओपन कलरड हेयर्स में सारा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 

इलियाना डिक्रूज


एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का लुक भी इस दौरान गजब का दिखाई दे रहा है। इस दौरान इलियाना ब्लैक प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से इलियाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

नुसरत भरुचा


एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का स्टनिंग लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान नुसरत व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने साइड में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करते हुए नुसरत फैंस को फैशन गोल्स दे रही हैं।

ध्वनि भानुशाली


बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली भी हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। इस दौरान ध्वनि ब्लू कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड सैंडल पेयर किए हुए हैं। लाइट मेकअप और स्टाइलिश हेयर्स स्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 


 

Edited By

suman prajapati