सारा की हॉटनेस के आगे फेल हुआ मलाइका का स्टाइल, जिम के बाहर यूं दिखीं हसीनाएं

5/11/2019 6:38:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, हसीनाएं अपने काम में जितना मर्जी बिजी रहें लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, यह उनके लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। हाल ही में सारा अली खान और मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

मलाइका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो जिम जाना शायद ही भूलती हैं। 45 की उम्र में वह अपनी फिटनेस के दम पर ग्लैमर इंडस्ट्री में राज करती हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो मलाइका ऑल ब्लैक लुक में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। जिम आउटफिट के साथ मैचिंग शूज और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह जिम से बाहर निकलते ही मलाइका ने स्वैग अंदाज में पोज दिए। 

वहीं, सारा भी जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ऑरेंज कलर की शॉर्ट्स में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। उनकी टॉप में से सारा की स्पोर्ट्स ब्रा साफ नजर आ रही है।

हर बार की उन्होंने क्यूट स्माइल देते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। सारा फिटनेस फ्रीक हैं। अक्सर उनकी जिम में वर्कआउट करते की तस्वीरें और वीडियोज सामने आती रहती हैं।

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। सारा ने पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में नजर आईं। वहीं, इन दिनों सारा इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में भी नजर आएंगी।

 

Neha