जिम के बाहर छाईं B-Town की हसीनाएं, मलाइका से लेकर जाह्नवी का दिखा बोल्ड अंदाज

8/21/2019 4:09:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाओं को लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखना पड़ता है। फिटनेस इन स्टार्स की लाइफ का एक अहम हिस्सा है। स्टार्स चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन जिम के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। जिम सिर्फ अपने आपको फिट रखने का साधन ही नहीं बल्कि खुद को शांत और संयोजित रखने का एक तरीका भी है। बॉलीवुड सेलेब्स ने वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पिलेट्स या जिम हो। हाल ही में बी टाउन की हसीनाओं को वर्कआउट सेशन के दौरान देखा गया। आइए देखते हैं मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, यामी गौतम, रेहा चक्रवर्ती के जिम लुक्स....

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी भी अपने वर्कआउट सेशन को मिस नहीं करती हैं। फिटनेस फ्रीक मल्ला को अक्सर जिम, योगा या पिलेट्स सेशन के बाद देखा जाता है। हाल ही में मलाइका को पिलेट्स सेशन के लिए जाते हुए स्पाॅट किया गया। फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस अपनी कैलोरी को कम करने के लिए काफी एक्साइटिड दिखी। इस दौरान मलाइका पर्पल टैंक टाॅप और ग्रे शाॅर्ट्स में दिखीं।

शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक शूज कैरी किए थे। हर बार की तरह एक्ट्रेस ने पैपराजी को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। मलाइका की जिम के बाहर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मलाइका का जिम फैशन हमेशा ही चर्चा में रहता है। वह हर बार एक नए अवतार में नजर आती हैं। उनका जिम लुक सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाता है।पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

जाह्नवी कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर बात उनके रेड कार्पेट लुक की करें या जिम लुक की, अपने फैंस का दिल वह जीत ही लेती हैं। फैशन के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान वह पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने नेट की जैकेट कैरी की थी। जाह्नवी ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ और बालों को बांधा था। जिम के बाहर जाह्नवी खूब पोज दिए।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी।


सारा अली खान 

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में शुरुआत की और इसके तुरंत बाद, वह रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नज़र आईं। दोनों ही फिल्में हिट हुईं। लुक्स के साथ सारा भी अपनी फिटनेस का ख्याल रहती हैं। तभी तो बैकाॅक से आते ही सारा जिम पहुंच गईं। सारा के जिम लुक की बात करें तो वह आरेंज शाॅर्ट्स और व्हाइट टाॅप में कूल दिखीं। गाड़ी से बाहप आते ही सारा ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

सारा के काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग खत्म की है। सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं।  


रिहा चक्रवर्ती

बॉलीवुड स्टनर रिहा चक्रवर्ती को हाल ही में मुंबई के खार में अपने जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान रिहा व्हाइट शर्ट और शाॅर्ट्स में दिखीं। तस्वीरों में वह पोन पर बिजी थी। हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने मीडिया को पोज दिए। इस दौरान उन्होंने एक बैग कैरी किया था। बता दें कि रिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि रिया सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं।

आए दिन इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। काम की बात करें तो रिया 'मेरे डैड की मारुति','सोनाली केबल', 'जलेबी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

 

यामी गौतम

'उरी' एक्ट्रेस यामी गौतम फैशन को अपना स्टाइल आइकॉन मानने वाली हैं। उनको अक्सर इवेंट्स में हुस्न के जलवे बिखेरते हुए देखा जाता है। अपनी स्माइल से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली यामी गौतम को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट टाॅप के साथ फ्लॉवर प्रिंटेड शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आईं। जिम कॉस्ट्यूम के साथ वह नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं।तस्वीरों में फेयर एंड लवली गर्ल ने जिम के बाहर मीडिया को जमकर पोज भी दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तेलुगू, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बड़े ब्रांड्स व प्रोडक्ट्स के लिए एड वर्क करती हैं।  यामी ने साल 2012 में बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना के साथ 'विक्की डोनर' फिल्म से डेब्यू किया था। वो 'विकी डोनर','काबिल' और 'उरी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma