'आंख मारे' गाने को देख आपको भी आ जाएगी अमृता सिंह की फिल्म 'बेताब' की याद

12/6/2018 5:27:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' का हाल ही में पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज हुआ है। गाने में सारा और रणवीर जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में सारा का अलग अवतार और तेवर लाजवाब है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के द्वारा सारा की बॉलीवुड में पहली अपीयरेंस देखने को मिली है।

उनके एक्सप्रेशन्स और चुलबुली हरकतें मां अमृता की डेब्यू फिल्म बेताब की याद दिला रही हैं। 

दरअसल, अमृता ने फिल्म बेताब से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्‍म 'बेताब' में सनी और अमृता की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

फिल्‍म का गाना 'जब हम जवां होंगे' आज भी लोगों की जुबान पर सुनने को मिल जाता है।

गाने में अमृता की अदाओं को लोगों ने काफी पसंद किया। गाना काफी पॉपुलर हुआ और अमृता सिंह की खूबसूरती और अदाओं के लोग दीवाने हो गए। वहीं सारा के आंख मारे गाने की बात करें तो उनकी अदाएं और एक्सप्रेशनस हू-बू-हू मां अमृता की तरह दिख रहे हैं। 

 


नया नहीं है गाना

बता दें कि ये गाना 1996 में आई अरशद वारसी की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का हिट सॉन्ग है जिसे सिंबा के लिए रीक्रिएट किया गया है। ये गाना उस वक्‍त भी काफी हिट हुआ था।  


सारा में दिखती हैं मां अमृता की झलक 


सारा में दिखी मां अमृता की झलक उनकी मां अमृता की झलक साफ नजर आती हैं। सारा अक्सर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आती हैं। दरअसल, अमृता सिख परिवार मे जन्मी हैं उन्होंने अपना धर्म परिवर्तित कर 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी रचाई। लेकिन उनकी शादी ज्यादा देर नहीं टिक पाई और 2004 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं अक्सर सारा में पंजाबी अंदाज देखने को मिलता है। 

"केदारनाथ" से डेब्यू कर रही हैं सारा 

सारा अली ख़ान की डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ इसी शुक्रवार यानी 7 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे की बात करें तो इसमें सारा के जबरदस्त डांस मूव्स और अदाएं काबिलेतारीफ हैं। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह अहम किरदार में दिखेंगे। 


 

Neha