डेनिम शाॅर्ट्स में सारा ने फ्लॉन्ट की लॉन्ग टोन्ड लेग्स, कभी क्यूट तो कभी ग्लैमरस अंदाज में यूं दिए

11/9/2020 11:11:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन में बिजी हैं। आए दिन एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल साइट पर छाई रहती हैं।  प्रमोशनल इवेंट के लिए तो सारा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन के कपड़े चुन रही हैं।

हाल ही में एक बार फिर सारा को मीडिया कैमरों में कैप्चर किया। सारा को बीती शाम महबूब स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान  सारा डेनिम शॉर्ट्स में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

लुक की बात करें तो डेमिन शॉर्ट्स के साथ सारा ने व्हाइट कलर का टैंक टॉप पहना था, जो क्रॉप्ड लेंथ का था। इसे उन्होंने पिंक कलर की बटन अप शर्ट के साथ मैच किया था। इस टॉप को सारा ने फ्रंट से ओपन रखते हुए नैचरल वेस्ट पोर्शन पर नॉट में टाई किया था।

सारा ने अलने लुक को  Bulgari की फेमस सर्पेंट वॉच से कंप्लीट किया था। जूल्स स्टडिड ऐंड ब्रेसलेट स्टाइल की इस घड़ी की कीमत करीब 9 लाख रुपए है। मीडिया के सामने सारा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

कुछ तस्वीरों में सारा नमस्ते करती दिख रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।


Smita Sharma