देसी अंदाज: कानों में झुमके...हाथों में चूड़ियां...चिकनकारी सूट.. में बला की खूबसूरत दिखीं पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान

2/25/2022 4:42:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पटौदी खानदान की बेटी अपनी अपनी नेचुरल ब्‍यूटी की वजह से जानी जाती हैं। एयरपोर्ट हो या जिम उनका लुक हर जगह देखने वाला होता है।

वेस्टर्न ड्रेस में वह कहर ढाती हैं तो वहीं ट्रेडिशनल लुक मेें उनकी नजाकत फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में सारा का देसी अवतार देखने को मिला। सारा को हाल ही में मुंबई में जिम के बाहर देखा गया।

इस दौरान वह व्हाइट कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। नाजुक कढ़ाई वाले चिकनकारी कुर्ते के साथ सारा ने प्लाजो कैरी किया था।

 उन्होंने सिंपल मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया।इसके साथ व्हाइट पंजाबी जुत्ती पेयर की थी। मिनिमल मेकअप,स्लिवर झुमके, चूड़ियों ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए।

हर बार की सैफ और अमृता की लाडली ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में नजर आईं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष थे। वहीं सारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल हाल ही में खत्म हुआ है। 

 

Content Writer

Smita Sharma