लहंगा पहन सारा ने घुमाया बल्ला, पटौदी खान दान की बेटी की खूबसूरत देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

12/20/2021 11:11:28 AM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सारा जितनी क्यूट हैं उतनी ही प्यारी भी। वह हर बार अपने अंदाज से  दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं।

हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा का अंदाज देख फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं। सारा की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट की हैं।

लुक की बात करें तो सारा ओरेंज कलर के लहंगे में दिख रही हैं। उनके इस लहंगे पर खूबसूरत इंब्रायडरी की गई हैं। इस लंहगे के साथ उन्होंने जैकेट पहन रखी हैं।

कजरारे नैन,बड़ा सा मांग टीका, माथे पर छोटी सी लाल बिंदी, कानों में झुमके और हाथों में कंगना पहने सारा अली खान खूबसूरत तो लग ही रही हैं उस पर उनकी सादगी से भरी अदाओं का क्या कहना।

मिनिमल मेकअप से सारा ने अपने लुक को पूरा किया है। एक तस्वीर में सारा क्रिकेट खेलती दिख रही हैं। सारा की हर तस्वीर कमाल की है फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

Content Writer

Smita Sharma