लहंगा पहन सारा ने घुमाया बल्ला, पटौदी खान दान की बेटी की खूबसूरत देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

12/20/2021 11:11:28 AM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सारा जितनी क्यूट हैं उतनी ही प्यारी भी। वह हर बार अपने अंदाज से  दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा का अंदाज देख फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं। सारा की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सारा ओरेंज कलर के लहंगे में दिख रही हैं। उनके इस लहंगे पर खूबसूरत इंब्रायडरी की गई हैं। इस लंहगे के साथ उन्होंने जैकेट पहन रखी हैं।

PunjabKesari

कजरारे नैन,बड़ा सा मांग टीका, माथे पर छोटी सी लाल बिंदी, कानों में झुमके और हाथों में कंगना पहने सारा अली खान खूबसूरत तो लग ही रही हैं उस पर उनकी सादगी से भरी अदाओं का क्या कहना।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप से सारा ने अपने लुक को पूरा किया है। एक तस्वीर में सारा क्रिकेट खेलती दिख रही हैं। सारा की हर तस्वीर कमाल की है फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

PunjabKesari

Sara Ali Khan

PunjabKesari

Sara Ali Khan


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News