रैंप पर छाईं सारा अली खान, फैशन गोल देख आप भी हो जाएंगे कायल

2/16/2020 11:04:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने चाहे 2018 में बाॅलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से से सभी का दिल जीत लिया है। सारा बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं।

सारा का यही मिजाज एक्ट्रेस की तस्वीरों में भी छलकता है। सारा मीडिया की फेवरेट बन चुकीं हैं। आए दिन सारा को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया जाता है। उन्हें 'नमस्ते गर्ल' के नाम से भी पुकारा जाता हैं।

हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सारा बेहद ही स्टनिंग दिख रही हैं। दरअसल, सारा हाल ही में दिल्ली में Blenders Pride Fashion Tour का हिस्सा बनीं।

सारा ने यहां अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान सारा के दो लुक देखने को मिले। सारा के पहले लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप सारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। अपने पहले लुक को सारा ने बेहद ही सिंपल रखा था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया था।

वहीं सारा के दूसरे लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्राउन कलर के क्राॅप टाॅप के साथ लहंगे में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं। सारा ने अपने लुक हैवी ज्वैलिरी से पूरा किया था। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रैंप पर सारा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स थे।

फिल्म फैंस को कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। इसके अलावा सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। 

 

Smita Sharma