साड़ी में बला की खूबसबरत दिखीं सारा, ''सिंबा गर्ल'' के पार्टी लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

10/26/2019 12:06:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। चाहे सारा ने 2018 में बाॅलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से से सभी का दिल जीत लिया है। सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं।

सारा का यही मिजाज एक्ट्रेस की तस्वीरों में भी छलकता है। सारा मीडिया की फेवरेट बन चुकीं हैं। आए दिन सारा को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया जाता है। उन्हें 'नमस्ते गर्ल' के नाम से भी पुकारा जाता हैं।  सारा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

 

बीती रात सारा एक्टर जैकी भगनानी द्वारा रखी दिवाली पार्टी में पहुंची। इस दौरान 'सिंबा गर्ल' येलो कलर की साड़ी और पिंक कलर का ब्लाउज में बेहद की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअप, माथे पर पिंक बिंदी और हाथों में चूड़ियां सारा के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे थे।

इस दौरान सारा ने पिंक कलर की एक पोटली भी कैरी की थी। फुटविअर की बात करें तो सारा ने पिंक कलर की जुत्ती पेयर की थीसारा इस दौरान बेहद क्यूट दिखीं।

 

यहां उन्होंने मीडिया को मुस्कुराते गुए पोज दिए। सारा की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं।

इसके अलावा सारा कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली निर्देशित लव आज कल 2 में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल वेलेनटाइन के मौके पर रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma