इवेंट में छाईं पटौदी खानदान की बेटी सारा, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

10/8/2019 10:43:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदरानाथ' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इस फिल्म के बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में दिखीं थीं।

सारा ने कम समय में ही अपने फ्रैंडली नेचर की वजह से फैंस के दिलों पर राज कर लिया है।फ्रैंडली नेचर के साथ-साथ सारा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल सारा हर आइटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं। सारा की नैचरल ब्यूटी उनके लुक को परफेक्ट बना देती है। 

सारा मीडिया की ऑल टाइम फेवरेट हैं और अक्सर कई इवेंट्स और मौकों पर उन्हें फॉलो किया जाता है। हाल ही में वह कोलकाता के इवेंट में पहुंची। इस दौरान वह रेड पजामी सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। सूट के साथ सारा ने मैचिंग मल्टी कलर का दुपट्टा लिया था।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल, हाथों में चूड़ियां और पंजाबी जुत्ती उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में सारा कभी बच्चों संग डाडियां खेलती तो कभी सेलेफी लेती दिख रही हैं। तस्वीरों में सारा बेहद खुश दिख रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इवेंट में शामिल होने से पहले सारा कोलकाता में बने मां दुर्गा के पंडाल में पहुंची थीं। यहां उन्होंने आरती की और मां का आशीर्वाद लिया। 

पर्सनल लाइफ सारा इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं।  आए दिन इस कपल को एयरपोर्ट, डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। 

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा सारा इन दिनों कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। 

Smita Sharma