येलो लुक मेें प्रिंसेस दिखीं सारा, कातिलाना अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

2/5/2020 4:22:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में लाखों लोगों के दिलों को जीता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा स्टाइलिश लुक को लेकर छाई रहती हैं। उनका हर न्यू फैशन स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है, जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मस्ती भरे अंदाज की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'गुनगुना रहे हैं भावरे, खिल रही हैं कली कली।'

PunjabKesari

 एक्ट्रेस की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर होेते ही तेजी से वायरल होने लग गई। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो कमैंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान सारा येलो कलर के ऑफ शोल्डर नॉटेड क्रॉप टॉप और व्हाइट एंड व्हाइट लाइन्स पैंट में एक्ट्रेस प्रिंसेस लग रही हैं।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स पर येलो हैडबैंड, लाइट मेकअप और येलो आईशेडो एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कातिलाना अंदाज में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म 'आजकल' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस का कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म इसी महीने 14 फरवरी को पर्दे पर हिट होगी।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News