IIFA Awards 2022: ग्रीन कार्पेट पर छाया सारा का स्टनिंग लुक, पोज देने से पहले नमस्ते कर पटौदी गर्ल ने जीत लिया सबका दिल

6/4/2022 8:38:47 AM

मुंबई: IIFA AWARD 2022 अबु धाबी में हो रहा है। आइफा के लिए अबू धाबी पहुंची मशहूर हस्तियों की तस्वीरें सामने आई हैं। अवॉर्ड शो 2 जून से शुरू हुआ है और 4 जून तक यस आइलैंड में चलेगा। बीती रात आइफा के ग्रीन कार्पेट पर बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की।

PunjabKesari

नेहा कक्कड़, सारा अली खान, अनन्या पांडे से लेकर कई हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आइफा के ग्रीन कार्पेट पर पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के सबसे ज्यादा चर्चे हुए।

PunjabKesari

वैसे तो सार हमेशा ही फैशन सेंस सबका ध्यान खींच लेती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सारा जैसे ही आइफा के ग्रीन कार्पेट पर पहुंची हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया।

PunjabKesari

सारा अली खान ने कार्पेट पर पहुंचते ही सभी को हाथ जोड़ नमस्ते किया। सारा नमस्ते कर सबका दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो सारा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

उनकी ये ड्रेस आगे से छोटी थी वहीं बैक से लाॅन्ग थी।सारा ने अपने बालों की मैसी पोनी बना रखी थी। मेकअप के लिए एक्ट्रेस ने ग्लॉसी होठों के साथ क्लीन और डेवी लुक चुना। आउटफिट  के साथ ही सारा ने स्टाइलिश हील्स कैरी किए थे। ग्रीन कार्पेट पर सारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में  विक्रांत मेसी के साथ फिल्म'गैसलाइट' की शूटिंग शुरू की है। सारा और विक्रांत पहली बार फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह लक्ष्मन उतेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखेंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News