तपती गर्मी में सारा-कैटरीना का फोटोशूट, बोल्डनेस देख थम जाएंगी आपकी सांसे

5/9/2019 6:44:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाएं सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेसेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं।

उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। हाल ही में सारा अली खान और कैटरीना कैफ ने फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सारा इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों की वजह से वो लाइमलाइट में आ चुकी हैं।

इस फोटोशूट की तस्वीरों को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। लेटेस्ट तस्वीरों में सारा का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फोटोशूट के दौरान वह काफी ग्रेसफुल और एलीगेंट दिखाई दे रही है।

वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना के हॉट फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कैटरीना इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं।

इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में कैट का बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। समुद्र किनारे खड़े होकर कैटरीना हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे। 

 

Neha