शिमला में यूं वक्त बिता रहे हैं सारा-कार्तिक, हिमाचली टोपी पहने तस्वीरें वायरल

6/24/2019 9:41:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को शिमला की गलियों घूमते दिखे। कार्तिक और सारा यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में कार्तिक और साराहिमाचली टोपी पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कार्तिक व्हाइट कलर की टी शर्ट में दिख रहे हैं।

 वहीं, सारा अली खान इंडियन ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

 

बता दें कि इससे पहले दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में दोनों चेहरा छिपाकर शिमला के माल रोड पर घूम रहे थे। दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखे। सारा ने येलो एंड रेड सलवार सूट पहना हुआ था तो वहीं कार्तिक ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट पैंट में दिखे।

 

दोनों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था। कार्तिक-सारा के फैन्स ने उन्हें जैसे ही पहचाना वह इनके पास आ गए। फैन्स के साथ फोटो खिंचाने की डिमांड करने लगे। ऐसे में सारा और कार्तिक बड़ी ही गर्मजोशी के साथ फैन्स से मिले और तस्वीरें क्लिक करवाईं। 

बता दें कि दोनों इन दिनों हिमाचल प्रदेश में फिल्म 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं।

 

कार्तिक और आर्यन पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को इमतियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल वेलेनटाइन-डे पर रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma