रिसप्शेन पार्टी में एक-दूसरे को इग्नोर करती दिखीं सारा-करीना, नहीं खिचावाईं एक-साथ तस्वीरें

12/2/2018 1:24:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न लगातार जारी ही है। इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरू और मुंबई में दीपवीर ने दो शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं बीते दिन मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर हस्तियां शामिल हुए। पार्टी में शाहरुख से लेकर दिशा पटानी समेत कई स्टार्स शामिल हुए।

लेकिन इस पार्टी में सबकी निगाहें करीना कपूर खान और सारा अली खान पर टिकी दिखीं। इस दौरान सारा और करीना ने सैफ के साथ पार्टी में एंट्री की। वहीं हाल ही में पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सारा और करीना एक फ्रेम में आने से बचती दिखाईं दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले सैफ ने बेटी सारा के साथ एंट्री की और मीडिया के सामने पोज हिए।

वहीं इसके बाद सैफ फिर पीछे गए और करीना के साथ सामने आए और फिर मीडिया के सामने पोज दिए। पार्टी में सारा और करीना एक-दूसरे को इग्नोर करती दिखीं। कुछ तस्वीरों में  पटौदी खानदान एक साथ मीडिया के सामने पोज दे रहा है लेकिन इन तस्वीरों में सारा नहीं दिखाई दे रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म "गुड न्यूज" में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके अलावा वह स्टारर फिल्म "तख्त" में नजर आएंगी। वहीं सैफ फिल्म "हंटर" में नजर आएंगे। सारा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बाॅलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

फिल्म में उनके ओपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही सारा फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी। इल फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। 

बता दें कि दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। ये शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से हुई थी। वहीं इन दोनों ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में किया था, जिसमें दीपवीर के घरवाले शामिल थे। दूसरी रिसेप्शन मुंबई के होटेल ग्रेंड हयात में दिया था, जिसमें इन दोनों के कुछ करीबी शामिल थे। 

 

View this post on Instagram

#SaifAliKhan and #KareenaKapoor at #ranveerdeepikawedding reception! #deepikapadukone #ranveersingh #deepikaranveer #ladkiwale #ladkewale #deepveerwedding #ranveerdeepikawedding #ranveerdeepika #Ranveersingh @ranveersingh @deepikapadukone #DeepikaPadukone

A post shared by Latestly (@latestly) on

Neha