Pics: एयरपोर्ट पर सारा का कूल अंदाज, ऑल ब्लैक लुक में जाह्नवी का दिखा स्टनिंग लुक

11/27/2019 2:04:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार किड्स सारा आली खान और जाह्नवी कपूर लेकर फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने बीते साल ही बॉलीवुड में कदम रखा था। उस वक्त लोगों ने उनकी खूब तुलना भी की थी, लेकिन इसके बावजूद ही ये दोनों एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करती हैं और अक्सर साथ में भी नज़र आती हैं। सारा और जाह्नवी दोनों ही फैंस को अपनी ड्रेसिंग सेंस से इंप्रेस करती हैं। हाल ही में इन दोंनों की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन हसीनाओं के एयरपोर्ट लुक पर...

सारा अली खान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बीते कई दिनों से फ्रेंड्स संग न्यूयॉर्क में हाॅलीडे एंजाॅय़ कर रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस मुंबई लौट आई हैं।

सारा को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ब्लैक ट्रैक पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इ

सके साथ उन्होंने प्रिंटिड दुपट्टा कैरी किया था। नो मेकअप, ओपन हेयर्स सारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। सारा ने एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा सारा जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे। 

जाह्नवी कपूर

बाॅलीवुड की 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर को भी बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जाह्नवी ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। तस्वीरों में जाह्नवी ब्लैक डेनिम क्राॅप टाॅप, जींस और श्रग में में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। जाह्ववी ने एक बैग भी कैरी किया था। एयरपोर्ट पर जाह्नवी ने मुस्कुराते हिए कई पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल', करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में भी दिखाई देंगी।

Smita Sharma