लग्जरी कार छोड़ टैक्सी में AP Dhillon के काॅन्सर्ट में पहुंचे सारा,इब्राहिम और जाह्नवी, चोटिल होते हुए भी जमकर थिरकीं धड़क गर्ल

12/13/2021 10:09:41 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों स्टार किड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती के खूब चर्चे हो रहे हैं। दोनों को अक्सर कई बार जगह स्पाॅट किया जाता है। वहीं रविवार को एक बार फिर सारा जाह्नवी को स्पाॅट किया गया हालांकि इस दौरान उनके साथ इब्राहिम अली खान भी थे।

PunjabKesari

तीनों स्टार किड को AP Dhillon के काॅन्सर्ट पर पहुंचे थे। खास बात ये थी कि सारा, इब्राहिम और जाह्नवी लग्जरी गाड़ी को छोड़ मुंबई की काली पीली टैक्सी में नजर आए। सारा इस दौरान व्हाइट स्पाॅट्रस ब्रा के साथ लाइट ग्रीन शाॅर्ट और जैकेट में कूल दिखीं।

PunjabKesari

वहीं जाह्नवी ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इब्राहिम की बात करें तो वह ब्लू शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

तीनों के काॅन्सर्ट के अंदर के भी कुछ वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में जाह्नवी चोटिल होने के बावजूद भी AP Dhillon के गानों पर दोस्तों संग जमकर थिरक रही हैं। फैंस स्टार किड्स के इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___

पिछले हफ्ते सारा ने अपने दिल्ली दौरे की कई तस्वीरें और क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस दौरान उनके साथ जाह्नवी भी थी। दिल्ली ट्रिप के एक बूमरैंग वीडियो में सारा इंडिया गेट पर कुल्फी का लुत्फ उठाते हुए जाह्नवी को चिढ़ाती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___

काम की बात करें तो सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। बीते दिनों का फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। 'अतरंगी रे' के अलावा वे 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___

वहीं जाह्नवी की बात करें तो वह गुड लक जैरी,'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'मिली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News