''हैप्पी भाई दूज इग्गी पॉटर'' इब्राहिम को बेहद मिस कर रही हैं सारा, तस्वीर शेयर कर बोली-''जल्दी घर आ जाओ''

11/7/2021 12:42:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जो सभी त्योहारों को बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाने में विश्वास रखती हैं। पटौदी खानदान की बेटी अक्सर फैंस के साथ अपने फेस्टिवल सीजन की तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं 6 नवंबर को पूरे देश में भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। भाई दूज की धूम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने को मिली।

बॉलीवुड से जुड़ी हसीनाओं ने अपने भाई के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट किया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन इस बार का ये खास त्योहार सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मना नहीं पाईं। ऐसे में सारा ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए एक नोट लिखा। इब्राहिम इस समय मुंबई में नहीं हैं। ऐसे में सारा भाई को टीका नहीं लगया सकी।

भाई को याद करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि इंब्राहिम सफेद शर्ट पहने इब्राहिम काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनके पीछे चांद चमक रहा है जो उनकी इस तस्वीर को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है।

 

शेयर की तस्वीर के साथ सारा ने एक प्यारा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने भाई को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। सारा ने लिखा- 'हैप्पी भाई दूज इग्गी पॉटर.. आज तुम्हारी बहुत याद आ रही है। तुम अकेले ऐसे शख्स हो जो एक फ्रेम में चांद के साथ होने के बावजूद मेरी अटेंशन ले सकते हो। जल्दी घर आ जाओ।'

सारा और इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के बेस्ट ब्रदर-सिस्टर्स में से एक हैं। सारा और इब्राहिम को अक्सर एक-दूसरे  संग मस्ती करते देखा जाता है। इतना ही नहीं दोनों हर त्योहार को एक-साथ सेलिब्रेट करते हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा को आखिरी बार वरुण धवन स्टारर कुली नंबर 1 में देखा गया था। सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय निर्देशित अतरंगी रे में नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि वहआदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में सारा के साथ विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma