''हैप्पी भाई दूज इग्गी पॉटर'' इब्राहिम को बेहद मिस कर रही हैं सारा, तस्वीर शेयर कर बोली-''जल्दी घर आ जाओ''

11/7/2021 12:42:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जो सभी त्योहारों को बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाने में विश्वास रखती हैं। पटौदी खानदान की बेटी अक्सर फैंस के साथ अपने फेस्टिवल सीजन की तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं 6 नवंबर को पूरे देश में भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। भाई दूज की धूम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने को मिली।

PunjabKesari

बॉलीवुड से जुड़ी हसीनाओं ने अपने भाई के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट किया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन इस बार का ये खास त्योहार सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मना नहीं पाईं। ऐसे में सारा ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए एक नोट लिखा। इब्राहिम इस समय मुंबई में नहीं हैं। ऐसे में सारा भाई को टीका नहीं लगया सकी।

PunjabKesari

भाई को याद करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि इंब्राहिम सफेद शर्ट पहने इब्राहिम काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनके पीछे चांद चमक रहा है जो उनकी इस तस्वीर को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है।

 

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर के साथ सारा ने एक प्यारा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने भाई को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। सारा ने लिखा- 'हैप्पी भाई दूज इग्गी पॉटर.. आज तुम्हारी बहुत याद आ रही है। तुम अकेले ऐसे शख्स हो जो एक फ्रेम में चांद के साथ होने के बावजूद मेरी अटेंशन ले सकते हो। जल्दी घर आ जाओ।'

PunjabKesari

सारा और इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के बेस्ट ब्रदर-सिस्टर्स में से एक हैं। सारा और इब्राहिम को अक्सर एक-दूसरे  संग मस्ती करते देखा जाता है। इतना ही नहीं दोनों हर त्योहार को एक-साथ सेलिब्रेट करते हैं। 

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा को आखिरी बार वरुण धवन स्टारर कुली नंबर 1 में देखा गया था। सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय निर्देशित अतरंगी रे में नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि वहआदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में सारा के साथ विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News