ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं सारा, भीगे बदन के साथ यूं दिए पोज

8/25/2019 12:39:09 PM

मुंबई: फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक और स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सारा खुद को फिट बनाए रखने के लिए रेगुलर जिम जाती हैं। उनकी खूबसूरती में दिन-ब-दिन निखार नजर आ रहा है। अक्सर वह जिम आते-जाते समय फोटोग्राफर्स को पूरा मौका देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनको जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

जिम के बाहर सारा व्हाइट ट्रांसपेरेंट टीशर्ट के साथ ब्राइट पर्पल शॉर्ट्स में बेहद हॉट एंड स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। मुंबई की बारिश में सारा जिम के बाहर भीगे हुए नजर आ रही हैं।

नो मेकअप लुक के साथ सिंपल पोनीटेल किए हुए सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। बारिश में भीगते हुए एक्ट्रेस जल्दी से अपनी गाड़ी की और बढ़ती हुई नजर आईं।

हालांकि, सारा ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज भी दिए। हसीना के जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


 
बता दें कि सारा के लिए बॉलीवुड में कदम रखना आसान नहीं था। जानाकारी के मुताबिक बचपन में सारा के मोटापे का बड़ा कारण पीसीओडी था। साथ ही वह खाने-पीने की भी शौकीन थीं जिससे उनका वजन बढ़ता गया।

पीसीओडी पॉलीसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम है, जो हार्मोन में बैलेंस बिगड़ने की कारण होता है। सारा इसी बीमारी से जूझ रही हैं और अभी तक इस बीमारी से लड़ रही हैं। 

अब सारा ने अपना 46 किलो वजन घटा लिया। वेट लॉस करते-करते उन्होंने रोजाना योग करना भी शुरू कर दिया। उन्होंने अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया। 96 किलो की होने के बावजूद भी सारा एक्टिंग का शौंक रखती थीं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो केदरनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और सिंबा गर्ल से बॉलीवुड में जानी जाने वाली सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे। दोनों पहली बार एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

 

 

 
 


 

Neha