भाई इब्राहिम के साथ फुल डेडिकेशन से वर्कआउट करती दिखीं सारा, इंटरनेट पर छाया वीडियो

6/3/2020 11:06:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के बेस्ट सिस्टर-ब्रदर में एक हैं। दोनों की अक्सर सोशल साइट पर मस्ती करते की वीडियोज और तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सारा का भाई संग एक वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में दोनों घर में वर्कआउट करते दिख रहे हैं।  वैसै सारा और इब्राहिम इससे पहले भी साथ वर्कआउट करते नजर आ चुके हैं। इस वर्कआउट में दोनों साथ में स्क्वॉट्स करते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सारा येलो टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं इब्राहिम अली खान ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों भाई-बहन का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। भाई-बहन के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सारा'अतरंगी रे' में भीआएंगी। इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इब्राहिम की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं हालांक इब्राहिम टिकटॉक के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Check out how bhai-behen @saraalikhan95 and @iakpataudi workout together at home during lockdown and even fluffy joins in! 😄😎👍🏼 @hinditracklyrics . . . . #saraalikhan #ibrahimalikhan #hinditracklyrics

A post shared by Hindi Track lyrics (@hinditracklyrics) on Jun 1, 2020 at 10:33am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News