14 जून तक सुशांत के साथ रहने वाले केशव को सारा ने किया हायर, फैंस ने दिए ऐसा रिएक्शन

9/30/2020 11:00:51 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस दौरान उनके फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सुशांत की मौत के बाद सभी लोग चर्चा में आ गए। उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सीबीआई इन सभी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इसी बीच उनका हाउस स्टाफ केशव मीडिया के सामने आने से बचता रहा।

 

अब जानकारी के मुताबिक केशव एक एक्ट्रेस के मुंबई स्थित निवास पर काम कर रहा है। एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा किया है कि केशव सारा केघर पर काम कर रहा है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सारा के घर के बाहर मौजूद गार्ड ने इस बात का खुलासा किया है। कुछ दिन पहले ही नीरज के चाचा ने बताया था कि केशव अब सारा के घर काम करता है। वो खाना भी बना लेता है तो जब मैडम ने उसे बुलाया, वो चला गया। दो दिन पहले ही वो गोवा से मुंबई आया है। बता दें कि नीरज का कुक था।  

केशव ने की थी थी सुशांत के आखिरी बात 

इससे पहले नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे। बाद में सुशांत ने नारियल पानी और जूस लिया और कहा कि केला बाद में खाएंगे। केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की थी।


हर किसी के मन में उठ रहे हैं कई तरह के सवाल 

अब हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सारा ने ड्रग्स विवाद के बीच केशव को क्यों हायर किया है? वहीं ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि सुशांत के एक स्टॉफ को जावेद अख्तर ने भी हायर किया है। ऐसे में कई लोग अनुमान लगा रहे है कि पूरी इंडस्ट्री मिलकर कुछ ना कुछ जरुर छिपा रही है। देखें फैंस के रिएक्शन....

 


ड्रग्स केस में सारा से हुई थी पूछताछ

26 सितंबर(शनिवार) को एनसीबी ने सारान से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। पूछताछ में सारा ने कहा सब कुछ दिवंगत एक्टर पर मढ़ दिया था। सारा ने कहा कि सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे। सारा ने बताया कि वह केवल सिगरेट पीती है। एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा का फोन अपने पास जब्त कर लिया है। 
 

Smita Sharma