करीना कपूर ने शो में पूछे सारा अली खान से नॉटी सवाल, वन नाइट स्टैंड पर ऐसा था दोनों का रिएक्शन

2/7/2020 1:25:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर और एक्ट्रेस सारा अली के बीच मां-बेटी का रिश्ता है। लेकिन दोनों ही ऑनस्क्रीन अभी भी हीरो के साथ रोमांस करती नजर आती हैं। हाल ही में सारा अली खान का करीना कपूर खान के रेडियो शो, 'व्हाट वूमेन वांट' पर जाना हुआ, जहां करीना ने सारा से कई ऐसे सवाल किए जो हैरान करने वाले हैं।

करीना कपूर खान ने शो के दौरान सारा अली खान से पूछा कि क्या कभी उनके पास वन नाइट स्टैंड का मौका था या कभी किसी को नॉटी मैसेज भेजे। इसके साथ ही करीना ने कहा कि, हालांकि, मुझे इस सवाल का जवाब नहीं चाहिए और मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पापा यह सब ना सुन रहे हो। 

इसके बाद सारा अली खान ने सवाल का जवाब देते हुए स्वीकार किया कि हां उसने नॉटी मैसेज भेजे हैं। इसके बाद करीना कहती हैं कि यह बात तुम्हारे पापा को बता दूं। 

इसके बाद करीना ने हिचकिचाते हुए पूछा कि क्या कभी उन्होंने वन-नाइट स्टैंड का फायदा लिया है। करीना साथ में जोड़ती हैं कि "मुझे नहीं लगता कि मुझे आपसे यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं पता। मेरा मतलब है, हम एक मार्डन फैमिली से हैं बस इसलिए पूछा? सारा ने जवाब देते हुए कहा कि "कभी नहीं!" जवाब सुनकर करीना ने राहत की सांस ली। उल्लेखनीय है कि सारा अली खान, एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। करीना कपूर, सैफ की दूसरी पत्नी हैं। 

Edited By

Vikas Sharma