Hot Bebe बन सारा ने विक्की कौशल संग करवाया फोटोशूट, दोनों स्टार्स में दिखी गजब की केमिस्ट्री

5/30/2023 2:02:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में लगे हुए है। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं और अलग-अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विक्की सारा ने जबरदस्त बॉन्डिंग बना कैमरे के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।


सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में रेड क्रॉप टॉप के साथ रफ्लड लॉन्ग स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं।

 

टॉप के डीपनेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और गले में पहना डायमंड नेकलेस अलग ही अटेंशन खींच रहा है। इस लुक को सारा ने मिनिमल मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट किया है और खूब कहर ढा रही हैं।


वहीं विक्की कौशल इस दौरान ब्लैक पैंट कोर्ट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं और सारा संग गजब की केमिस्ट्री बना रहे हैं। कैमरे के सामने दोनों स्टार एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वे उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की बात करें तो जरा हटके जरा बचके 2 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में दोनों स्टार लीड रोल में नजर आएंगे।


 

Content Writer

suman prajapati