पापा सैफ की फिल्म देखने पहुंची सारा को भीड़ ने घेरा, दोस्तों की मदद से जानबचाकर भागी एक्ट्रेस

1/11/2020 8:04:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सारा अली खान हाल ही में मालदीव में शानदार हॉलिडे एन्जॉय करके वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस हमेशा से पैपराजी की फैवरेट रही है। लेकिन वह हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, सारा अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं, लेकिन वह भीड़ में फंस गई। जहां से उनके दोस्तों ने उन्हें मुश्किल से निकाला। 

मुंबई के जुहू में थिएटर में एंट्री करते समय, सारा अकेले थीं। फिल्म के लिए अपने दोस्तों को शामिल करने से पहले, उन्होंने कैमरों के लिए पोज भी दिया। दुपट्टे के साथ सफ़ेद सलवार कमीज़ और चूड़ियों और बेसिक स्टड के साथ सिल्वर टोट बैग पहने हुए सारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। यहां तक ​​कि अपनी कार से निकलने के बाद उनका अभिवादन भी किया।

हालांकि, जब फिल्म खत्म हुई, तब अचानक निकली भीड़ के बीच सारा को अपने दोस्तों का हाथ पकड़कर अपनी कार की तरफ भागना पड़ा। सारा इतनी घबराई हुईं थी कि उन्होंने अपनी कार में बैठने के बाद, अपना चेहरा छिपा लिया। इसके बाद भी उनके फैंस उन्हें 'जुम्मा मुबारक' के लिए लगातार बधाई दे रहे थे, लेकिन इस बार सारा ने खिड़की को नीचे नहीं किया। वह मीडिया को हंसते हुए धन्यवाद देती रही। एंड में जब किसी फैन ने उन्हें 'जुम्मा मुबारक’ कहा, तो सारा ने जाने से पहले 'आपको भी' कर वहां से गई। 

Edited By

Akash sikarwar