Maldives Vacation:बिकिनी में सारा ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, समंदर में आग लगाती दिखी पटौदी खानदान की बेटी

11/14/2021 3:53:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान की गिनती उन हसीनाओं में होती है जिन्हें घूमने का बेहद शौक है। सारा को अक्सप काम से ब्रेकलेकर वेकेशन एंजाॅय करते देखा गया। वह कभी मां अमृता सिंह कभी भाई इब्राहिम अली खान के साथ तो कभी अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने निकल जाती हैं। वहीं अब बार फिर सारा वेकेशन मूड में हैं। सारा इन दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ मालदीव में हैं।

PunjabKesari

इस ट्रिप की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सारा अली खान ने जो तस्वीरें शेयर किए हैं, उसमें वह ब्लू कलर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और स्विमिंग पूल के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही है।

PunjabKesari

इसके साथ ही उनकी गर्ल गैंग भी एक्ट्रेस के साथ जमकर पोज दे रही हैं। तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा-'ऊपर स्काई है और नीचे सैंड।आसपास समंदर है और मैं फ्लो के साथ आगे बढ़ते रहना चाहती हूं।' सारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

2021 सारा के लिए ट्रेवलिंग का साल रहा।वह इस साल चौथी बार मालदीव गई हैं. इसके अलावा वह लेह-लद्दाख, राजस्थान, कश्मीर, केदारनाथ में भी वेकेशन मना चुकी हैं। इन सारे ट्रिप्स की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की हैं।.उनकी पिछली फिल्म वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News