गोरे-गोरे मुखड़े पर रेड चश्मा लगा सारा ने दिखाया स्वैग,स्विमवेयर में पटौदी खानदान की बेटी का हर अंदाज है बिंदास

1/24/2021 10:34:03 AM

मुंबई: बी-टाउन के ज्यादातर स्टार्स वेकेशन एंजाॅय करने के लिए मालदीव ही जाते हैं। कभी सैफ और करीना मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आते हैं तो कभी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हनीमून के लिए मालदीव जाते हैं। कोई ना कोई सेलिब्रेटी मालदीव जाता रहता है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काम से समय निकालकर फैमिली संग मालदीव पहुंची।

सारा लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में सारा ब्लू स्विमसूट में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सारा के बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। सारा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

गोरे मुखड़े पर रेड चश्मा लगा सारा का स्वैग देखते ही बन रहा है। सारा का ये जबरदस्त अंदाज सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ  फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रस्सी के सहारे हवा में झूलते हुए एरियल योग करती दिखी थीं।

सोशल मीडिया पर सारा काफी अच्छा कंटेंट शेयर करती रहती हैं जिसके चलते उनका काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है इंस्टाग्राम पर सारा के 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स और ये आंकड़ा हर दिन बढ़ता रहता है।

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। सारा पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में वरुण धवन थे। 

Smita Sharma