गोवा के बीच किनारे सारा ने मचाया कोहरम, बिकिनी में दिखाया किलर फिगर

2/22/2020 10:18:01 AM

मुंबई: सारा अली खान ने बॉलीवुड में एक फैशनिस्टा के रूप में जानी जाती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैशनिस्टा होने के साथ-साथ वह बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेस भी हैं।

सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में उनका बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में सारा ब्लैक बिकिनी के साथ-साथ व्हाइट शाॅर्ट्स में दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट श्रग पेयर किया है। तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

कुछ तस्वीरों में वह भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ दिख रही हैं। बता दें कि सारा इन-साथ दिनों फैमिली के साथ गोवा में हैं।

यहां वह फैमिली के साथ वेकेशन एंजाॅय करने के साथ-साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग भी कर रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स थे। फिल्म फैंस को कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। इसके अलावा सारा ने हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग खत्म की है। इसके उनके साथ वरुण धवन हैं। 

Smita Sharma