भाई इब्राहिम संग गुलमर्ग की बर्फीली वादियों में सारा की मस्ती, World Siblings Day पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

4/11/2021 8:22:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के बेस्ट ब्रदर-सिस्टर्स में से एक हैं। एक ओर जहां सारा अपनी बॉलीवुड की पारी अच्छे से खेल रही हैं तो वहीं इब्राहिम भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सारा और इब्राहिम को अक्सर एक-दूसरे  संग मस्ती करते देखा जाता है।

वहीं 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिब्लिंग्स डे पर सारा ने बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया।  इस तस्वीर में वह गुलमर्ग की बफ्रीली वादियों में भाई इब्राहिम संग नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो सरा ग्रे टर्टल नेक टाॅप और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सारा ने अपनी स्वेटशर्ट के अपनी कमर पर बांध रखा है। वहीं  इब्राहिम ब्लू एंड व्हाइट जैकेट में नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं। अस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी मुख्य भूमिका थे।  
अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा ने हाल ही में अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इब्राहिम की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं।

Content Writer

Smita Sharma