भाई इब्राहिम संग गुलमर्ग की बर्फीली वादियों में सारा की मस्ती, World Siblings Day पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

4/11/2021 8:22:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के बेस्ट ब्रदर-सिस्टर्स में से एक हैं। एक ओर जहां सारा अपनी बॉलीवुड की पारी अच्छे से खेल रही हैं तो वहीं इब्राहिम भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सारा और इब्राहिम को अक्सर एक-दूसरे  संग मस्ती करते देखा जाता है।

PunjabKesari

वहीं 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिब्लिंग्स डे पर सारा ने बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया।  इस तस्वीर में वह गुलमर्ग की बफ्रीली वादियों में भाई इब्राहिम संग नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सरा ग्रे टर्टल नेक टाॅप और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सारा ने अपनी स्वेटशर्ट के अपनी कमर पर बांध रखा है। वहीं  इब्राहिम ब्लू एंड व्हाइट जैकेट में नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं। अस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी मुख्य भूमिका थे।  
अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा ने हाल ही में अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इब्राहिम की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News