कश्मीर की वादियों में सारा अली खान का वेकेशन, दोस्तों संग बोन फायर और खाने का लिया मजा

9/20/2021 1:41:44 PM

मुंबई. एक्टर सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में दोस्तों संग वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस प्रकृति की गोद में हर पल का मजा ले रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कश्मीर घाटी की शेषनाग झील से ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियोज में सारा झील के किनारे लेट कर बुक पढ़ती, पानी से खेलती हुए और दोस्तों के साथ खाना खाते हुए नजर आ रही है। बाकी में एक्ट्रेस बर्फीले पहाड़ों और दोस्त के साथ बोन फायर का मजा लेती हुए दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस खूब एंजॉय कर रही है और खुश लग रही है।

PunjabKesari

तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'धूप की चटकीली रोशनी और तारों वाली रातें...रोशनी के लिए चांद की चमक और कैंप फायर...जब तक आप ऊंचाई को छू सकते हैं...और यहां बस जरूरत से ज्यादा खाना ही आपकी लड़ाई है...' सारा ने अपने इस पोस्ट में अपने सभी दोस्तों का नाम भी टैग किया है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

काम की बात करें तो सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस सिम्बा, लव आज कल, कुली नंबर वन जैसी फिल्मों में नजर आई।

PunjabKesari

अब सारा बहुत जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य नजर आएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News