भाई इब्राहिम संग कश्मीर पहुंची सारा अली खान,बर्फीली वादियों में मस्ती करते की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''घर वहीं जहां भाई साथ हो''

1/29/2022 1:59:13 PM

 मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान बी-टाउन के बेस्ट भाई-बहन हैं। दोनों अक्सर सोशल साइट पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सारा को जब भी मौका मिलता है वह इब्राहिम संग घूमने निकलती जाती हैं। वहीं अब सारा भाई और दोस्तों के साथ कश्मीर घूमने गई हैं। इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 


एक तस्वीर में सारा इब्राहिम के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो सारा पर्पल जैकेट और ब्लैज जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।वहीं इब्राहिम व्हाइट शर्ट,जैकेट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। दोनों भाई बहन कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रहे हैं।

कुछ तस्वीरों में दोनों दोस्तों संग पोज दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा ने इब्राहिम के लिए बेहद प्यार मैसेज भी लिखा।

सारा ने कैप्शन में लिखा - 'घर वहीं है, जहां भाई है।'

सारा अली खान जहां बॉलिवुड में अपना करियर संवार रही हैं वहीं इब्राहिम अभी फिल्मों से दूर हैं। हाल में ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थे।

इब्राहिम को श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्पॉट किया गया था। जहां पलक तिवारी मीडिया से मुंह छिपाती नजर आ रही थीं। दोनों को साथ में देख मीडिया गलियारे में खबरें तैरने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार थे। सारा ने हाल ही में विक्की कौशल संग आ रही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म की है। 


 

Content Writer

Smita Sharma