मां अमृता संग बंगला साहब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं सारा अली खान, जाह्नवी को कुल्फी दिखा खूब चिढ़ाती दिखीं एक्ट्रेस

12/4/2021 4:00:53 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी में से एक हैं।  एक्ट्रेस चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह मां संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेती हैं। सारा को कभी अमृता के साथ मालदीव, कभी कश्मीर तो कभी धार्मिक प्लेस पर स्पाॅट हुए देखा गया है। जहां एक तरफ अमृता को बेटी सारा की एक बैककाॅन के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं सारा भी अपने प्यार को इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

PunjabKesari

हाल ही में सारा मम्मी अमृता के साथ दिल्ली पहुंची। यहां पहुंचकर दोनों धार्मिक प्लेस बंगला साहब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं जिसकी तस्वीर सारा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में सारा व्हाइट सूट में दिख रही हैं। उन्होंने पिंक दुपट्टे से सिर को ढक रखा है। वहीं अमृता मस्टर्ड कलर से सूट में नजर आ रही हैं। अमृता भी दुपट्टे से सिर ढंके हैं। तस्वीर में दोनों गुरुद्वारे के पास हाथ जोड़े खड़ी हैं। 

PunjabKesari

गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद सारा अपनी टीम के साथ लंच डेट पर गईं, जिसे उन्होंने अपने "चकचक परिवार" के रूप में पेश किया। उन्होंने लिखा-'मेरा चकचक परिवार क्योंकि भोजन सबसे अच्छा उत्सव है।'

PunjabKesari

इसके अलावा एक पोस्ट में वह एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ पोज़ दिया। तस्वीर में जाह्नवी थोड़ी परेशान दिख रही थीं क्योंकि सारा कुल्फी दिखा उन्हें चिढ़ाती दिख रही हैं। इंडिया गेट पर ली गई तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "जे बर्ड इज जे।" दिल्ली ट्रिप से पहले ये दोनों हसीनाएं केदारनात पहुंची थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। बीते दिनों का फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। 'अतरंगी रे' के अलावा वे 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी दिखाई देंगी। वहीं जाह्नवी की बात करें तो वह गुड लक जैरी,'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'मिली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News