ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद सारा का सुशांत संग UNSEEN वीडियो वायरल,फार्महाउस पर स्मोकिंग करते दिखे दोनों

9/15/2020 9:23:17 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में जहां नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा। वहीं खबरें हैं कि  एनसीबी की पूछताछ में रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य लोगों के नाम लिए हैं, जो या तो ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते थे।

PunjabKesari

इसी बीच सारा और सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो सुशांत के पावना लेक फार्महाउस का है। ड्रोन की मदद से ये वीडियो शूट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के एक स्टाफ ने यह वीडियो बनाया है। दोनों स्टार्स यहां से फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के लिए निकल पड़े थे। 

PunjabKesari

वीडियो दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच का बताया जा रहा है। सुशांत और सारा बालकनी में स्मोकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के हाथ में सिगरेट है। सारा बात करते हुए बालकनी के किनारे बैठ जाती हैं जबकि वहां सुशांत खड़े हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग कनेक्शन में रियाने सारा अली खान सहित 25 लोगों के नामों का खुलासा किया है। जिसके बाद अब एनसीबी साराऔर अन्य को समन भेजेगी। माना जा रहा है कि इस हफ्ते के अंत तक उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

PunjabKesariइससे पहले रिया और सुशांत का एक वीडियो सामने आया था। सुशांत और रिया साथ में स्मोकिंग करते हुए दिखे थे। वीडियो में जब एक शख्स पूछता है कि क्या ये चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं कि ये वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) है। यहां रिया कहती हैं कि ये रोल सिगरेट है। सुशांत पहले सिगरेट पीते हैं उसके बाद वो उसे रिया को पकड़ा देते हैं।



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News